विद्युत विभाग के दो एसडीओ की कार ट्रैक्टर-ट्राली में घुसी, मौके पर ही मौत

Spread the love

सहारनपुर। विद्युत विभाग के सहारनपुर में कार्यरत दो एसडीओ रब्बान अली 30 वर्षीय और पवन सिंह 29 वर्षीय की कार ट्रैक्टर-ट्राली में पीछे से घुस गई। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार को गैस कटर से काटकर बाहर निकाला गया। एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने आज यह जानकारी दी।

यह हादसा आज तड़के करीब ढाई-तीन बजे के करीब देवबंद के जीटी रोड पर हुआ। देवबंद पुलिस निरीक्षक आनंद देव मिश्र के मुताबिक दोनों एसडीओ सोमवार को मेरठ में अभियंता संघ की बैठक में भाग लेने गए थे और वे देर रात सरकारी कार यूके 17-385 से स्विफ्ट डिजायर से वापस लौट रहे थे। सीओ देवबंद चौब सिंह ने बताया कि फ्लाईओवर से पहले रिलायंस पेट्रोल पंप के पास इनकी कार सड़क किनारे खड़ी पापुलर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे घुस गई।
दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दोनों एसडीओ सहारनपुर घंटाघर पर स्थित हाईडिल कालोनी के निवासी थे। रब्बान अली पुत्र जहांगीर अली निवासी गांव गढ़ी मलूक थाना रानीपुर हरिद्वार के रहने वाले थे। उनके छह माह का एक पुत्र भी है और वह सहारनपुर के कैलाशपुर बिजलीघर पर कार्यरत्त थे।

दूसरे एसडीओ पवन सिंह पुत्र रामकुमार सिंह रूड़की हरिद्वार निवासी थे। वह सहारनपुर के हकीकत नगर बिजली घर पर तैनात थे। पुलिस के मुताबिक पवन सिंह और रब्बान अली ने रात को मुजफ्फरनगर में किसी रेस्टोरेंट पर खाना खाया और उसी दौरान पवन सिंह ने अपनी पत्नी को बताया कि वह थोड़ी देर बाद ही आवास पर पहुंचने वाले हैं। सीओ चौब सिंह ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान उनके पास पहचान पत्र से मिली।

दोनों के परिजनों को इस हादसे की सूचना तत्काल दे दी गई। पुलिस ने दोनों का पंचनामा कर जिला अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस को इस मामले में कोई जानकारी नहीं मिली है ओर ना ही कोई भी मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Royal Bulletin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *