बड़ी खबर LIVE: अभिनंदन और बालाकोट में बम बरसाने वाले जाबांजों ने आसमान में दिखाया दम, दुनिया ने देखा पराक्रम

अभिनंदन और बालाकोट में बम बरसाने वाले जाबांजों ने आसमान में दिखाया दम, दुनिया ने देखा पराक्रम

बालाकोट एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्तान का F-16 को मार गिराने वाले विंग कमांडर अभिनंदन ने आज एक बार फिर मिग लड़ाकू विमान में उड़ान भरी। हिंडन एयरबेस पर इस दौरान 3 मिराज 2000 एयरक्राफ्ट, सुखोई ने भी वायुसेना दिवस के मौके पर उड़ान भरी। जिन पायलटों ने बालाकोट एयरस्ट्राइक को अंजाम दिया था, वो भी वायुसेना दिवस के जश्न में शामिल हुए और मिराज-2000 को उड़ाया

हिंडन एयरबेस: विंग कमांडर अभिनंदन ने भी वायुसेना दिवस पर विमान उड़ाया

वायुसेना दिवस: बालाकोट एयरस्ट्राइक करने वाले जांबाजों ने हिंडन एयरबेस पर लड़ाकू विमान उड़ाया

भारतीय वायु सेना के अधिकारी जिन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक में हिस्सा लिया था, आज वायुसेना दिवस के कार्यक्रम के दौरान हिंडन एयरबेस पर 3 मिराज 2000 विमान और जीईआर एवेंजर फॉर्मेशन में लड़ाकू विमान उड़ाया।

पीएम मोदी के अब विजयदशमी पर संघ प्रमुख बोले- देश में सब कुछ अच्छा हो रहा है

विजयदशमी के अवसर पर आरएसएस ने नागपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख मोहन भावत ने कहा कि देश में सब कुछ अच्छा हो रहा है। देश में कठोर और साहसी फैसले लेने वाली सरकार है।

उन्होंने कहा कि बीते कुछ सालों में देश में परिवर्तन आया है। देश में सोच की दिशा बदली है। मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि उसको ना चाहने वाले व्यक्ति दुनिया में भी हैं और भारत में भी। भारत को बढ़ता हुआ देखना जिनके स्वार्थों के लिए भय पैदा करता है, ऐसी शक्तियां भी भारत को दृढ़ता और शक्ति से संपन्न होने नहीं देना चाहती हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले टेक्सास में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भारत की कई भाषाओं में कहा था कि देश में सबकुछ अच्छा है। उनके इस बयान की पूरे देश में कड़ी आलोचना हुई थी, और अब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया है।

नागपुर: संघ प्रमुख बोले- जम्मू-कश्मीर से 370 हटाना साहसिक कदम

वायुसेना दिवस: हिंडन एयरबेस पर सेना प्रमुख और वायुसेना प्रमुख मौजूद

87वां वायुसेना दिवस गाजियाबा के हिंडन एयरबेस पर मनाया जा रहा है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत और वायुसेना प्रमुख, एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया इस कार्यक्रम में मौजूद हैं।

राहुल गांधी ने देश वासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दीं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “बुराई पर अच्छाई की जीत एक सार्वभौमिक सत्य है। आज हम उस सत्य में अपनी आस्था रखते हैं। दशहरा के खुशी के मौके पर आप सभी को मेरी शुभकामनाएं।”

गाजियाबाद: 87वें वायुसेना दिवस पर हिंडन एयरबेस पर कार्यक्रम

देश में 87वां वायुसेना दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर वायुसेना की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं

वायुसेना दिवास: गाजियाबाद के हिंडन वायुसेना स्टेशन पर खास कार्यक्रम

भारतीय वायुसेना अपने स्थापना दिवस के मौके पर गाजियाबाद के हिंडन वायुसेना स्टेशन पर खास कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है।

पड़ोस में वर्तमान सुरक्षा वातावरण चिंता का एक गंभीर कारण: वायुसेना प्रमुख

वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल राकेश कुमार सिंह भदौरिया ने कहा, “पड़ोस में वर्तमान सुरक्षा वातावरण चिंता का एक गंभीर कारण है। पुलवामा हमला रक्षा प्रतिष्ठानों के लिए लगातार खतरे की याद दिलाता है।”

कांग्रेस ने सभी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं

कांग्रेस पार्टी ने सभी देशवासियों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दी हैं। पार्टी ने ट्वीट कर कहा, ” सभी देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह पर्व हमें याद दिलाता है कि बुराई कितनी ही बड़ी हो जाए, उसका विनाश होना तय है। अच्छाई के सामने बुराई और सच्चाई के सामने झूठ, ज्यादा देर टिक नहीं पाते हैं। आपके जीवन से भी तमाम बुराइयों के मिटने की हम कामना करते हैं।”

कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के बाहरी इलाके में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। मौके से सुरक्षा बलों ने हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। इसके साथ ही पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Navajivan

The Logical News - TLN

FREE
VIEW
canlı bahis