मुफ्त बिजली योजना : AAP ने BJP पर बोला हमला, दिया सांसद के बयान का हवाला

नई दिल्ली। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को भाजपा पर आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुफ्त 200 यूनिट बिजली देने की योजना को वापस लेगी और कहा कि यह दिखाता है कि पार्टी जन विरोधी है। मीडिया से बातचीत में आप नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने योजना पर अपना रुख साफ किया है।

सिंह ने यहां मीडिया से कहा, आज उन्होंने इसे साफ कर दिया कि भाजपा लोगों को 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने की योजना का समर्थन नहीं करती। भाजपा हमेशा से गरीब विरोधी व जन विरोधी रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब हर जगह बिजली कीमत बढ़ रही है, आप सरकार 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली दे रही है और 400 यूनिट तक खपत पर सब्सिडी प्रदान कर रही है।
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता व सांसद विजय गोयल ने कहा है कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो वे 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली की योजना को वापस लेंगे।

सिंह ने कहा, आज गोयल ने कहा कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो वे 200 यूनिट तक की मुफ्त बिजली की योजना को वापस ले लेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में नहीं आएगी क्योंकि दिल्ली के लोगों ने आप को वोट करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि गोयल हर महीने 5000 यूनिट बिजली मुफ्त पाते हैं, जो हर साल 60000 यूनिट मुफ्त बिजली हो जाती है। विजय गोयल, राज्यसभा सदस्य हैं।

उन्होंने कहा, लेकिन जब आप सरकार गरीब लोगों को 200 यूनिट मुफ्त बिजली देती है तो भाजपा इसका विरोध करती है। सिंह ने कहा, भाजपा का कहना है कि अरविंद केजरीवाल इन योजनाओं को लोगों का वोट खरीदने के लिए लाते है। भाजपा कहती है कि महिलाओं को सुरक्षा देकर, शिक्षा व स्वास्थ्य में सुधार लाकर, बिजली व पानी पर सब्सिडी देकर या सीसीटीवी लगाकर आप वोट खरीदने की कोशिश कर रही है, जो भाजपा की गरीब विरोधी व जन विरोधी मानसिकता को प्रदर्शित करता है।

(IANS)

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: khaskhabar