कॉमेडी का महाडोज है फिल्म पागलपंती का ट्रेलर, दिमाग मत लगाना

लंबे समय से चर्चा में बनी अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। जो देखने में काफी दिलचस्प और मजेदार लग रहा है। फिल्म पागलपंती के ट्रेलर को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किए गए थे।

जिसमे जॉन अब्राहम के साथ साथ सभी किरदार के लुक सामने आए थे जो देखने में बेहद फनी लग रहा था।
जॉन ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर रिलीज किया और इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर रिलीज की डेट भी बताई। फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले अभिनेता जॉन ने इसकी जानकारी दी थी।

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर कंफ्यूजिंग है। क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है, ये समझ से परे है। मेकर्स ने ट्रेलर में कहानी और कैरेक्टर्स को स्थापित नहीं किया है लेकिन इतना जरूर है कि जॉन अब्राहम की इस मूवी में पागलपंती की भरमार है।

साथ ही इसके टाइटल की तरह ये ट्रेलर पूरी तरह से जस्टीफाई कर रहा है। लर में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वापसी और सौरभ शुक्ला की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है। कॉमिक रोल में जॉन अब्राहम जम रहे हैं। कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं।

फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला मुख्य किरदार में नजर आएंगे। पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अनजी बज्मी ने किया है जो इससे पहले कई शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Samacharnama