ऐश्वर्या की मैनेजर कंट्रोवर्सी पर पहली बार बोले शाहरुख खान, कहा- मैं इस मामले पर…

अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग को बुझाने वाला मुद्दा अभी शांत नहीं हुआ है। पहले खबरें आई थीं कि इस आग को शाहरुख खान ने बुझाया और इसमें वो थोड़ा बहुत जल गए। लेकिन बाद में ये बात साफ हुई कि इस आग को शाहरुख ने नहीं बल्कि ऐश्वर्या ने खुद बुझाया था। शनिवार को अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख अपने फैंस से मिले। इस दौरान एक फैन ने उनसे घटना से जुड़ा हुआ ही सवाल पूछ लिया।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब शाहरुख खान से एक फैन ने ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में आग लगने और उसे बुझाने वाली कंट्रोवर्सी पर सवाल किया तो शाहरुख ने इस पर बात करने से साफ मना कर दिया।
शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा- ‘मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता, यह व्यक्तिगत है।’ सुपरस्टार ने आगे इस बात पर जोर दिया कि उन्हें खुशी है कि जो भी घटना में घायल हुआ वह अब सुरक्षित है।

बता दें कि इस पूरी घटना को लेकर सबसे पहली बाजी शाहरुख खान की पीआर टीम ने मारी थी और उन्हें इस हादसे का हीरो बना दिया, लेकिन ये हकीकत सामने आने के बाद कि ऐश्वर्या की मैनेजर की जान शाहरुख ने नहीं बल्कि खुद ऐश्वर्या राय ने बचाई, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में चलते रहना वाला पीआर वॉर एक नए मोड़ पर पहुंच गया।

बुधवार को सबसे पहले अंग्रेजी टेबलॉयड मिड डे ने अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने की खबर प्रकाशित की और इस आग से अर्चना को बचाने का क्रेडिट शाहरुख खान को दिया। हादसा सोमवार सुबह दो से तीन बजे के करीब का बताया गया। इस खबर को शाहरुख खान को फिल्म मैं हूं ना में निर्देशित कर चुकीं मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने ट्विटर हैंडल से आगे बढ़ाया।

इसके साथ ही सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट के साथ प्रकाशित किए गए वीडियो में शाहरुख खान की शर्ट में आग लगती दिख रही है और शाहरुख बेफिक्र नजर आ रहे हैं। साथ में सलमान खान का वॉयस ओवर चलता है, ‘हीरो वो होता है जो आग में कूद के बुझा के बचाता है।’

अर्चना को आग से बचाने की खबर से शाहरुख रीयल लाइफ हीरो बन पाते उससे पहले ही टाइम्स ऑफ इंडिया ने बुधवार की आधी रात ही इस हादसे की एक और खबर प्रकाशित कर दी, जिसकी तरफ आम पाठकों का ध्यान भले न गया हो पर गुरुवार को पूरा दिन मुंबई में इसके लिंक इंडस्ट्री में शेयर किए जाते रहे।

इस खबर के मुताबिक अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लगने के बाद उनकी जान बचाने में सबसे पहले फुर्ती खुद ऐश्वर्या राय ने दिखाई। वह अर्चना के बगल में ही थी और जैसे ही लहंगे में आग लगने से पार्टी में अफरातफरी मची, उन्होंने अर्चना का लहंगा फाड़कर उसे उनके शरीर से अलग कर दिया और लहंगे की आग बुझा दी। इसके बाद थोड़ी दूर खड़े शाहरुख खान ने अपनी शेरवानी उतारकर अर्चना का शरीर ढंक दिया।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Amar Ujala