गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

  • Nisha Sharma in फिल्म समीक्षा बॉलीवुड ख़बरें

गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी के साथ कंट्री कल्ब ने कि एशिया की सबसे बड़ी न्यूइयर पार्टी २०२० की अनाउंसमेंट

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडे लिमिटेड, (सीसीएचएचएल) इंडिया की सबसे बड़ी लीजर और एंटरटेनमेंट कंपनी ने आज एशिया के सबसे बड़ी नए साल की पार्टी का ऐलान किया हैं, जो 2020 में होगी! इसके तहत, देश और विदेश में फैले कंट्री क्लब्स एक साथ २०२० का भव्य तरीके से वेलकम करेगे, जिसमें सेलिब्रिटी परफॉरमेंस, जानदार मनोरंजन और लजीज भोजन इत्यादी शामिल होगे!
राजीव रेड्डी, जो पिछले १२ साल से कंट्री क्लब के चेयरमैन रहे हैं, बताते हैं की हम हर साल ग्रेंड न्यूइयर पार्टी करते हैं, और इस साल की पार्टी भी बहुत ही शानदार होने वाली हैं.
श्री रेड्डी ने कहा कि कंट्री क्लब मुंबई में एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी की जबरदस्त परफॉरमेंस होगी, और साथ ही साथ कंट्री क्लब ने दुबई, दिल्ली, पुणे, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, सूरत, गोवा और कोडाइकनाल में अपने विभिन्न स्थानों पर स्पेशल डीजे नाइट्स का प्लान बनाया हैं.
इस साल कंट्री क्लब का प्लान हैं की पुरा देश नाचते-गाते और मस्ती से साथ नए साल की शुरुवात करे, जिसके लिए क्लब ने सबसे पोपुलर डीजे को हाइयर किया हैं. कंट्री क्लबस की न्यूइयर पार्टी लोग आने वाले कई सालो तक याद रखने वाले हैं.
कंट्री क्लब के मेम्बर्स के लिए परफॉरमेंसस 31 दिसम्बर 2019 को शाम 7 बजे शुरू हो जाएगी.

Show Full Article

Subscribe to updates Unsubscribe from updates

गुरमीत चौधरी देबिना बैनर्जी

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Bollywood Galiyara Hindi