ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन ने कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा रचा इतिहास, आप भी जानिए

इस समय पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में भी टेस्ट सीरीज चल रही है जहां दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 312 रन बनाए थे.

ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशेन ने कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा रचा इतिहास, आप भी जानिए
वहीं दूसरे दिन डेविड वॉर्नर और बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे स्टीव स्मिथ भी जल्द ही पवेलियन लौट गए लेकिन एक छोर पर मार्नस लाबुशेन अभी भी डटे हुए हैं और शानदार पारी खेल रहे हैं.

आपको बता दें कि मार्नस लाबुशेन अभी तक 251 गेंदों में 16 चौकों के साथ 161 रन बना चुके हैं और इस बीच उन्होंने इतिहास रच दिया है और भारत के रन मशीन विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

दोस्तों हम आपको बता दें कि आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में 524 रनों के साथ लाबुशेन ने विराट कोहली के 512 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

इस तरह से वह आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में रन बनाने के मामले में छठे स्थान पर पहुंच गए हैं मार्नस लाबुशेन अभी तक 251 गेंदों में 16 चौकों के साथ 161 रन बना चुके हैं और इस बीच उन्होंने इतिहास रच दिया है और गोल्डन बैट के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं.

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Indianamo