बड़ी खबर LIVE: महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट से थोड़ी देर में फैसला

महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट से थोड़ी देर में फैसला

महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट से थोड़ी देर में फैसला आने वाला है। पूरे देश की इस पर निगाहें टिकी हुई हैं। तीनों जज कोर्ट में पहुंच चुके हैं।

सत्ता में बैठे लोग संविधान के मूल्यों को दरकिनार कर रहे हैं: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संविधान दिवस के मौके पर ट्वीट कर कहा, “आज संविधान दिवस है और सत्ता में बैठे लोग संविधान के मूल्यों को दरकिनार करने और लोकतंत्र में जनता की ताकत कमजोर करके पैसातंत्र को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहे हैं।”

हैदराबाद: परिवहन निगम के कर्मचारी हिरासत में लिए गए

हैदराबाद में परिवहन निगम के कर्मचारी जो वापस आज ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए तैयार थे, उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया जा रहा है।
पूरे देश की इस पर निगाहें टिकी हुई हैं। तीनों जज कोर्ट में पहुंच चुके हैं।

सत्ता में बैठे लोग संविधान के मूल्यों को दरकिनार कर रहे हैं: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संविधान दिवस के मौके पर ट्वीट कर कहा, “आज संविधान दिवस है और सत्ता में बैठे लोग संविधान के मूल्यों को दरकिनार करने और लोकतंत्र में जनता की ताकत कमजोर करके पैसातंत्र को बढ़ावा देने का प्रयास कर रहे हैं।”

हैदराबाद: परिवहन निगम के कर्मचारी हिरासत में लिए गए

हैदराबाद में परिवहन निगम के कर्मचारी जो वापस आज ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए तैयार थे, उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया जा रहा है। सड़क परिवहन निगम-संयुक्त कार्रवाई समिति ने हड़ताल को खत्म का आदेश जारी किया था और कर्मचारियों को ड्यूटी ज्वॉइन करने के लिए कहा था।

महाराष्ट्र विधानसभा के सचिव बोले- एनसीपी विधायक दल के नेता को लेकर मिला पत्र

एनसीपी विधायक दल के नेता पर महाराष्ट्र विधानसभा के सचिव का बयान आया है। उन्होंने कहा, “सचिवालय को एक पत्र मिला है, जिसमें दावा किया गया है कि जयंत पाटील एनसीपी के विधायक दल के नेता हैं। लेकिन फैसला स्पीकर को लेना है। फिलहला इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।”

सिर्फ अंबेडकर का नाम जपने से काम नहीं चलेगा: मायावती

पुलवामा मुठभेड़: सुरक्षा बलों ने द्राबगम गांव में दो आतंकवादियों को मार गिराया

अजित पवार ही हैं एनसीपी विधायक दल के नेता: बीजेपी नेता आशीष शेलार

मुंबई में बीजेपी नेता आशीष शेलार ने कहा, “हमें इस बात की पुष्टि करते हैं कि अजीत पवार सदन के पटल पर एनसीपी के नेता हैं, और विधायक दल के नेता के रूप में उन्हीं का व्हीप चलेगा।”

अजित पवार को लगा बड़ा झटका, विधानसभा सचिवालय ने जयंत पाटिल को माना NCP विधायक दल का नेता

महाराष्ट्र पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार को बड़ा झटका लगा है। महाराष्ट्र विधानसभा के सचिवालय ने जयंत पाटिल को माना एनसीपी विधायक दल का नेता मान लिया है।

महाराष्ट्र विधानसभा के सचिव के अनुसार, एनसीपी ने जयंत पाटिल को विधायक दल का नेता बनाया है। एनसीपी के पत्र के आधार पर अब विधानसभा में एनसीपी विधायक दल के नेता जयंत पाटिल होंगे। जयंत पाटिल का व्हीप ही अंतिम होगा।

पिछले साल सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने वाली महिला पर फेंकी गई मिर्च

केरल में इस साल जनवरी में सबरीमाला मंदिर में पहली बार प्रवेश करने वाली दो महिलाओं में से एक, बिन्दू अम्मिनी ने कहा, “आज सुबह एर्नाकुलम शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय के बाहर एक आदमी ने मेरे चेहरे पर मिर्च छिड़क दी।”

मुंबई हमले के शहीदों को सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई हमले की 11वीं बरसी पर सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है।

मुंबई हमले की आज 11वीं बरसी, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मुंबई हमले की आज 11वीं बरसी है। हलमे में शहीद लोगों को उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने श्रद्धांजलि दी है। 26 नवंबर 2008 को मुंबई पर हुए आतंकी हमले को 11 साल बीत चुके हैं। आज पूरा देश उन शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है, जो आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे।

तृप्ति देसाई पहुंचीं केरल, आज सबरीमाला मंदिर जाने की है योजना

दिल्ली में आज भी हवा की गुणवत्ता खराब

महाराष्ट्र सरकार पर आज सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट से आएगा फैसला

महाराष्ट्र सरकार पर आज सुबह 10.30 बजे सुप्रीम कोर्ट से फैसला आएगा। राज्यपाल द्वारा बीजेपी को सरकार बनाने की इजाजत देने के खिलाफ कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की याचिका पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी हुई थी।

महाराष्ट्र: November 26, 2019

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Navajivan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *