मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने की अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

कोडरमा

झारखंड के कोडरमा जिले में नवलशाही थाना क्षेत्र के मासमोहन हरिजन टोला में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से पत्नी, माता, पुत्र एवं पुत्री समेत अपने ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हत्यारे की पहचान गांगो दास के रूप में की गई है। उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है। उसने कल देर रात पत्नी शीला देवी (26) पर अवैध संबंध का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ा करने लगा। इसी दौरान उसने पत्नी के सिर पर लोहे के रॉड से वार कर दिया।

शीला के शोर मचाने के बाद उसे बचाने पहुंची आरोपी की शांति देवी (60) के सिर पर भी गांगो ने वार किया।
सूत्रों ने बताया कि थोड़ी देर बाद उसने वहां पहुंची भतीजी नितिका कुमारी (07) वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी ने घर में सो रहे बेटे पीयूष कुमार (02) और बेटी राधिका कुमारी (05) की गला रेतकर हत्या कर दी।

इस दौरान शोर सुनकर जगे पड़ोसियों ने देखा कि गांगो के बेटे और भतीजी की मौत हो चुकी है जबकि उसकी पत्नी, मां और पुत्री खून से लथपथ पड़े हैं। पड़ोसियों ने इन तीनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्वयं को कमरे में बंद कर चुके आरोपी को दरवाजे में लगा ताला तोड़कर बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Daily News New

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *