सुप्रिया सुले ने आदित्य ठाकरे को लगाया प्यार से गले, दिया दिल खोलकर आशीष, तस्वीर viral

मुंबई। महाराष्ट्र में आज से एक नए राजनीतिक युग की शुरुआत हो चुकी है, देवेंद्र फडणवीस के इस्तीफे के बाद राज्य में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस के गठबंधन वाली सरकार बनने जा रही है। उद्धव ठाकरे को ‘महा विकास अघाड़ी’ का नेता चुना गया और वे गुरुवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। ये पहली बार होगा जब महाराष्ट्र में ठाकरे परिवार का कोई सदस्य मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगा लेकिन सरकार गठन से पहले ही महाराष्ट्र सीपीएम ने बड़ा बयान दिया है।

Maharashtra: उद्धव सरकार में शामिल नहीं होगी ये पार्टी जानिए क्यों?

महाराष्ट्र में नई सरकार
सुप्रिया सुले ने आदित्य ठाकरे को लगाया प्यार से ग

आज से महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो गया है, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विधायक पद की शपथ ले ली, अब सभी विधायकों के शपथ लेने का सिलसिला जारी है लेकिन शपथ ग्रहण समारोह से पहले आज विधानसभा में कुछ यादगार नजारा देखने को मिला।
आज सुबह विधायकों के स्वागत के लिए पहले से ही एनसीपी नेता और चीफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले विधानसभा भवन में मौजूद थीं, उन्होंने सभी विधायकों का बेहद ही गर्मजोशी से मुस्कुराते हुए स्वागत किया।

शिवसेना की सरकार
सुप्रिया ने दिया आदित्य को दिल खोलकर आशीष

लेकिन जब उन्होंने शिवसेना के युवराज आदित्य ठाकरे को प्यार से गले लगाया तो सभी हैरान रह गए और सबके चेहरे पर एक मुस्कान फैल गई, एक छोटे भाई की तरह आदित्य, जब सुप्रिया सुले का पैर छूने के लिए झुके, तभी सुप्रिया ने आदित्य को गले लगा लिया और उनके गाल पर हाथ फेरते हुए मुस्कुराते हुए बहुत सारा आशीष दिया। उनकी और आदित्य की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग सुप्रिया सुले की दिल से तारीफ कर रहे हैं।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम नया महाराष्ट्र बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
हम नया महाराष्ट्र बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं: आदित्य ठाकरे

गौरतलब है कि शपथ लेने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम नया महाराष्ट्र बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। कई विधायक पहली बार चुने गए, शपथ लेते हुए हमें गर्व का अनुभव हुआ। राज्य के लोगों की सेवा करना चाहता हूं।

source: oneindia.com

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: OneIndia Hindi