US पुलिस का खुलासा, भारतीय आईटी पेशेवर ने की थी पत्नी और तीन बच्चों की हत्या

अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य की पुलिस ने भारतीय मूल के आईटी पेशेवर द्वारा पिछले महीने कथित रूप से कत्ल किए गए लोगों की पहचान कर ली है। उनकी पहचान आरोपी की पत्नी और तीन बच्चों के तौर पर हुई है।

शंकर नागप्पा हांगुड (53) को अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था। वह अपनी कार में एक शव रखकर उत्तर कैलिफोर्निया के एक थाने ले गया था और यह बात मानी थी कि उसने अपने फ्लैट में तीन अन्य की हत्या कर दी है। रोजविल पुलिस ने तब चार मृतकों के नाम नहीं बताए थे लेकिन कहा था कि चारों संदिग्ध के परिवार के सदस्य हैं।

केसीआरए समाचार चैनल ने खबर दी है कि बुधवार (27 नवंबर) को प्लेसर काउंटी के अधिकारियों ने चार मृतकों की पहचान हांगुड की 46 वर्षीय पत्नी ज्योति शंकर, उसके 20 साल के बेटे वरूम शंकर और 13 वर्षीय पुत्र निशल हांगुड और 16 साल की बेटी गौरी हांगुड के तौर पर बताई है।

हांगुड ने अपनी पत्नी, बेटी और छोटे बेटे की रोजविले फ्लैट में सात अक्टूबर को कथित रूप से हत्या कर दी थी। उसने बाद में रोजविले और माउंट शास्ता के बीच में कहीं पर अपने बड़े बेटे की भी हत्या कर दी थी। उसने माउंट शास्ता में ही 13 अक्टूबर को आत्मसमर्पण किया था।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Live Hindustan