Dance Plus 5: सिक्किम के भीम बहादुर छेत्री डांसिंग से करेंगे धमाका, टॉप-16 में हुई है धमाकेदार एंट्री

मुुंबई/गुवाहाटी।

स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5’ (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) धमाका करते नजर आएंगे। 30 नवंबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे। पिछले हफ्ते भीम ने फिल्म कबीर सिंह के ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ गाने पर शानदार प्रस्तुति दी थी। फाइनल ऑडिशन में डांसिंग लीजेंड मिथुन चक्रवर्ती गेस्ट के तौर पर आए थे। अपने परफॉर्मेंस से भीम ने समां ही बांध दिया।

परफॉर्मेंस के बाद राघव ने स्टेज पर जाकर भीम को गले लगा लिया था। इसके साथ ही सभी जजों ने भीम की खूब तारीफ की थी।
अपने कमेंट में रेमो ने कहा, Very Nice भीम… इतने से टाइम में इतना ज्यादा चेंज दिखाया है Unbelievable.. ! इसके बाद पुनीत ने कहा भीम डांस प्लस सीजन 5 के सबसे बड़े Surprise तुम हो। हम सब ये लगातार बोलते रहेंगे। मैं तुम्हारें डांसिंग के लिए खड़े होकर ताली बजाता हूं। चार दिन में तुमने काया पलट कर दी। इसके बाद मिथुन ने भी भीम की जमकर तारीफ की थी। इसके साथ ही भीम ने डांस प्लस सीजन 5 के टॉप-16 में धमाकेदार एंट्री भी कर ली थी। टॉप-16 में शानदार एंट्री के लिए भीम को ग्रीन ट्रॉफी मिली थी।

ईस्ट सिक्कम के एक छोटे से गांव जितलांग के रहने वाले भीम की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दर्शक भी हैरान हैं। आर्मी जवान (Army Jawan) भीम बहादुर छेत्री के इस डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आर्मी जवान 25 साल के भीम ने अपने डांसिंग स्किल से सबको चकित कर दिया है। भीम पहले ऐसे जवान हैं, जिन्होंने ‘डांस प्लस’ (Dance Plus) के मंच पर कदम रखा और ऑडिशन दिया।

बता दें कि भीम को डांस का बेहद शौक है और वो उनके लिए पैशन की तरह है। सेना में होने के साथ-साथ वो डांस स्किल पर भी लगातार प्रैक्टिस करते हैं। आर्मी जवान भीम ने अपना जीवन भारत के नाम समर्पित कर दिया है और साथ ही अपने डांस के पैशन को भी जिंदा रखा है। भीम ने अपने जीवन में अब काफी संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। उन्होंने ‘डांस प्लस’ (Dance Plus) शो में अपने डांसिंग स्किल से सबको प्रभावित कर दिया है। शो के सुपर जज रेमो डिसूजा (Remo D’souza) सहित सभी कप्तानों ने उनको सैल्यूट किया था।

यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: Daily News New

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *