IPL 2020: धोनी ने प्रैक्टिस मैच में दिखाया कमाल, रायडू और वाटसन भी चमके

19 सितंबर से यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले मुकाबले इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज होगा. कोविड 19 की वजह से खिलाड़ी पिछले 6 महीनों से मैदान पर नहीं उतरे हैं. इसी बात को देखते हुए सभी टीमें लगभग एक महीने पहले ही यूएई पहुंच गई थी ताकि खिलाड़ी मैदान पर जमकर प्रैक्टिस कर पाएं. इस साथ ही टीम के खिलाड़ी आपस में प्रैक्टिस मैच भी खेल रहे हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रैक्टिस मैच का वीडियो शेयर किया है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. प्रैक्टिस मैच के दौरान धोनी, वाटसन और रायडू बेहतरीन शॉट खेलते हुए नज़र आए.
इस मैच में जडेजा, डु प्लेसिस, पीयूष चावला, शार्दुल ठाकुर भी खेल रहे थे.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीते 14 महीनों से कोई मैच नहीं खेला है. लेकिन प्रैक्टिस मैच में धोनी ने जिस तरह से बड़े हिट लगाए हैं उससे साफ है कि इस स्टार खिलाड़ी पर मैदान से दूर रहने का कोई असर नहीं पड़ा है. रायडू भी शेयर किए गए वीडियो में बेहतरीन शॉट लगाते हुए नज़र आ रहे हैं.

हालांकि यूएई पहुंचने के बाद आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स को कुछ बड़े झटके भी लगे हैं. टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इंडिया वापस लौट चुके हैं और उन्होंने 13वें सीजन में नहीं खेलने का फैसला लिया है.

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह निजी कारणों के चलते इस सीजन में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. हरभजन का नहीं खेलना सीएसके के स्पिन डिपॉर्टमेंट के लिए बड़ा झटका है.

सीएसके रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर रितुराज गायकवाड़ को आजमाना चाहती है. लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बावजूद अब तक इस खिलाड़ी की कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आई है. दीपक चहर का कोविड 19 से उभरकर टीम के साथ जुड़ना सीएसके के लिए राहत की बात है.

ईसीबी को कोविड 19 की वजह से हुआ भारी नुकसान, 20 फीसदी नौकरियों में होगी कटौती

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: ABP Live Hindi

(Visited 2 times, 1 visits today)
The Logical News

FREE
VIEW
canlı bahis