ड्रग्स के मामले में सामने आया एक और नाम, कौन है सिमोन खंबाटा?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से इस केस को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है. ऐसे में सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल बड़ा रूप लेता जा रहा है. अब तक फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इसमें सामने आ चुके हैं. अब एक और नया नाम सामने आया है जो इस वक्त एनसीबी की रड़ार पर है और वो नाम है रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की दोस्त सिमोन खंबाटा (simone khambatta) का.

ये तो हम सभी जानते हैं कि अब तक सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स के केस में रिया और शोविक चक्रवर्ती के अलावा सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर जैसे बड़े नाम सामने आ चुके हैं.
अब इस लिस्ट में सिमोन खंबाटा का नाम भी जुड़ चुका है.
सूत्रों के मुताबिक सिमोन खंबाटा का नाम रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट से सामने आया है. सिमोन खंबाटा एक फैशन ब्लॉगर हैं साथ ही Mama Says नाम का उनका यूट्यूब चैनल भी है. अपने यूट्यूब चैनल पर सिमोन मां बनने से लेकर पेरेंटिंग टिप्स तक फैंस के साथ शेयर करती हैं. इस चैनल में वो अपने बच्चों के साथ नजर आती हैं. खबरों की मानें तो सिमोन दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह की भी अच्छी दोस्त हैं.

दुबई में जन्मी और पली बढ़ी सिमोन खंबाटा ने करण पंथाके से शादी की है. करण और सिमोन स्कूल के दिनों से ही एक-दूसरा का प्यार हैं और दोनों 2 बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. ड्रग्स केस में अपना नाम सामने आने के बाद सिमोन ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है. सूत्रों रे मुताबिक अब सुशांत के केस और ड्रग्स को लेकर रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण के साथ-साथ सिमोन खंबाटा से भी पूछताछ की जाएगी.

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: ABP Live Hindi

(Visited 1 times, 1 visits today)
The Logical News

FREE
VIEW
canlı bahis