डिजिटल टॉप-5 : पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत, ये हैं वो खबरें जिन्हें आज पढ़ना आपके लिए है जरूरी

देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं. कई राज्यों की सरकारों नए नियम लगाने शुरू कर दिए हैं. नगरोटा एनकाउंटर बाद एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर है. महामंदी के बीच G-20 शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी ने हिस्सा लिया और देश की जनता पर फिर से मंहगाई की मार पड़ी है. पढ़िए पांच ऐसी खबरें, जो आपके लिए हैं जरूरी.

1. पाकिस्तान का एक और झूठ

सुरक्षा बलों ने गुरुवार सुबह नगरोटा (Nagrota Encounter) में एक ट्रक में छिपे जैश-ए-मोहम्मद के चार संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया था. शुरुआती रिपोर्ट में संकेत मिलता है कि हमलावर पाकिस्तान के संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सदस्य हो सकते हैं.
इस संगठन को संयुक्त राष्ट्र और कई देशों ने आतंकवादी संगठन घोषित किया है.’पाकिस्तान ने शनिवार को भारतीय उच्चायोग के प्रभारी को तलब किया और भारत के इस दावे को खारिज कर दिया कि उनकी तरफ से किसी तरह के आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है. जबकि भारत को उसके खिलाफ सबूत भी मिले थे. बता दें कि इससे कुछ घंटे पहले ही भारत ने नई दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के प्रभारी को तलब किया था.

पढ़ें पूरी खबरः नगरोटा में सबूत मिलने के बाद भी नकारा आतंकी हमले की साजिश का आरोप

2.NCB ने भारती सिंह को किया गिरफ्तार

एनसीबी ने शनिवार सुबह कॉमेडियन भारती सिंह के घर छापेमारी की थी. जहां से उन्हें गांजा बरामद हुआ है. गांजा बरामद होने के बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को पूछताछ के लिए समन किया गया था. ड्रग्स केस में NDPS एक्ट के तहत भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. हर्ष से अभी भी पूछताछ जारी है. भारती सिंह इस वक्त एनसीबी के जोनल ऑफिस में हैं. रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. भारती के घर के साथ उनके ऑफिस से भी ड्रग्स बरामद किए गए थे.

डिजिटल टॉप-5 : पाकिस्तान की एक और नापाक हरकत, ये हैं वो खबरें जिन्हें आज पढ़ना आपके लिए है जरूरी appeared first on TV9 Hindi.

TheLogicalNews

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by TheLogicalNews. Publisher: TV9 Bharatvarsh

(Visited 1 times, 1 visits today)
The Logical News

FREE
VIEW
canlı bahis